कैटरीना ने बताया कि इन तीन लोगों के साथ करना चाहती है काम

भारत फिल्म का इंतजार दर्शक फ़िलहाल काफी समय से कर रहे हैं और फिल्म में सलमान खान और कटरीना की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली हैं. वहीं दोनों कलाकार पूरी शिद्दत के साथ फिल्म का प्रमोशन करने में फ़िलहाल जोर-शोर से जुटे हुए हैं और हाल ही में एक साक्षात्कार में खास बातचीत के दौरान सलमान और कटरीना ने एक दूसरे के बारे में रोचक बातें भी कीं.

इंटरव्यू के दौरान कटरीना से पूछा गया कि वे किन तीन लोगों के साथ डिनर करना चाहती हैं, तो इस सवाल के जवाब में कटरीना ने सोच समझ कर जवाब दिया और तीन नाम बताए. कटरीना ने पहला नाम अमेरिकन एक्ट्रेस मर्लिन मुनरो, दूसरा नाम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तीसरा नाम फॉर्मर युनाइटेड स्टेट सेक्रेटरी कोंडोलीजा राइज (Condoleezza Rice) का लिया.

उनके यह जवाब सुनकर अब हर कोई हैरान हैं. दूसरी ओर आपको बता दें कि जब सलमान की बारी आई तो वे इस सवाल को लेकर ज्यादा इंटरेस्टेड नजर नहीं आए और पहले तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा मैं आई मी और माई सेल्फ के साथ डिनर करने को लेकर ज्यादा कंफर्टेबल फील करूंगा. फ़िलहाल दोनों कलाकार इन दिनों जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म भारत 5 जून को रिलीज की जा रही है. 

Related Articles

Back to top button