Jio, Airtel और Vi के बेस्ट सेलिंग प्रीपेड प्लान, जानिए इनके बारे में….

नई दिल्ली, Jio Airtel और Vi के बीच प्रीपेड प्लान को लेकर प्रतिस्पर्धा बहुत बढ़ गई है। तीनों कंपनियां ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान उतार रही हैं। वहीं, तीनों कंपनियों के पास कई पुराने प्रीपेड प्लान भी हैं, जिन्हें उपभोक्ता जमकर रिचार्ज करा रहे हैं।

आज हम आपको यहां जियो, एयरएल और वोडाफोन आइडिया के बेस्ट सेलिंग प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे। इनमें आपको रोज 2GB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग मिलेगी। आइए जानते हैं तीनों कंपनियों के बेस्ट सेलिंग प्रीपेड प्लान के बारे में…

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्रीपेड प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। 

Airtel का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।  

Jio का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।

Vi का 595 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया का यह प्रीपेड प्लान 56 दिनों की समय सीमा के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान के साथ Zee5 और लाइव टीवी की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button