MP में युवक ने छात्रा को अपने घर बुलाकर बंधक बनाकर घंटों पीटा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में एक तरफ कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है तो वहीँ दूसरी तरफ अपराध के भी मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ग्वालियर जिले का है। यहाँ 10 साल पुरानी दोस्ती को भुलाकर एक युवक ने छात्रा को अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बुलाने के बाद छात्रा और उसकी सहेली को युवक ने डंडों, बेल्ट से घंटों पीटा। वही उसने उनके स्कूटर और मोबाइल में आग भी लगा दी। इस घटना को बीते शनिवार शाम 7 बजे की बताया जा रहा है।

यह घटना सिथौली में रामनाथ सिंह कॉलेज परिसर की है। यहाँ से छात्राओं ने किसी तरह पुलिस को खबर दी और उनकी खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़कियों को वहां से आजाद करवा लिया। इस मामले में विवाद का कारण छात्रा का युवक की शादी पर विरोध जताना था। कहा जा रहा है झांसी रोड थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर उसके दोस्त, दोस्त के पिता व भाई पर बंधक बनाकर मारपीट का मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत साल 2011 में रिया की दोस्ती अवधेश सिंह कुशवाह से हुई थी। अवधेश कॉलेज परिसर में रहता है।

बीते शनिवार शाम को 6 बजे रिया ने उसे कॉल किया तो उसने बताया कि वह कॉलेज परिसर स्थित अपने घर में ही है। उसके बाद उसने रिया को वहां मिलने बुलाया। रिया अपनी सहेली वर्षा को लेकर स्कूटर नंबर MP07SP-0745 से अवधेश के घर पहुंची। वहां वह अपनी पत्नी के साथ मिला। यह देखकर रिया ने उससे कहा कि तुमने शादी कर ली है तो अब मुझे कभी फोन नहीं करना। यह सुनकर अवधेश उसे गालियां देने लगा। वहीँ जब रिया ने इसका विरोध किया तो अवधेश ने अपने पिता शिवनारायण व भाई अविनाश के साथ मिलकर रिया और वर्षा को कमरे में बंधक बनाकर डंडों से पीटा। इसी के साथ उसके स्कूटर में आग लगा दी और मोबाइल भी जला दिया। अब इस मामले में पुलिस ने रिया की शिकायत पर अवधेश, उसके पिता शिवनारायण व भाई अविनाश पर मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button