प्लास्टिक की बोतल में फंस गया युवक का प्राइवेट पार्ट, डॉक्टर्स रह गए दंग

काठमांडू: एक 45 वर्षीय शख्स का प्राइवेट पार्ट, प्लास्टिक की बोतल में फंस गया. दो माह तक शख्स उसी हालत में घूमता रहा. जब ज्यादा समस्या हुई तो वह अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टर्स उसकी हालत देख दंग रह गए. पूछताछ में पता चला कि यौन सुख के चक्कर में उस शख्स का प्राइवेट पार्ट बोतल में फंस गया था.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला नेपाल से सामने आया है, जहां एक शख्स का प्राइवेट पार्ट बोतल में फंस गया था. शर्मिंदगी के चलते उसने किसी को इस बारे में नहीं बताया और दो महीने तक ऐसे ही घूमता रहा. जब उसके प्राइवेट पार्ट में सड़न होने लगी और बदबू आने लगी तो, वह घबराता हुआ अस्पताल पहुंचा. डॉक्टर्स ये अजीबोगरीब मामला देखकर हैरान रह गए. जांच के बाद पता चला कि शख्स के प्राइवेट पार्ट में खून का संचार सही तरीके से नहीं हो पा रहा था, जिस कारण वो सड़ने लगा था. डॉक्टरों ने मेडिकल कटिंग उपकरण से प्राइवेट पार्ट को बोतल से अलग करने का प्रयास किया, मगर वो सफल नहीं हुए. 

इसके बाद डॉक्टर्स ने केबल वायर कटर की सहायता ली. डॉक्टर्स ने शख्स का उपचार शुरू किया. मगर प्रारंभिक इलाज के बाद वो दोबारा फॉलोअप के लिए नहीं आया. शख्स मानसिक रोगी बताया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, उसने डॉक्टर को बताया है कि वो अक्सर प्लास्टिक की बोतल के साथ इस तरह के एक्सपेरिमेंट करता रहता था, मगर इस बार वो मुसीबत में फंस गया. हालांकि, डॉक्टर्स ने उसकी जान बचा ली. 

Related Articles

Back to top button