दीवार पर मछली को चढ़ता देख लोग हुए हैरान, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, दरअसल इन दिनों एक मछली का वीडियो वायरल होता जा रहा है और आप देख सकते हैं इस वीडियो की ख़ासियत ये है कि इसमें एक मछली दीवार पर चढ़ती दिखाई दे रही है. वैसे यह बात हैरान कर देने वाली है और सभी को अजीब लग रही है. वैसे हमे यकीन है कि इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे और बाकी लोगों की तरह हैरान रह जाएंगे.

जी हाँ, इस वीडियो में मछली पानी के बहाव के विपरीत दीवार पर धीरे-दीरे चढ़ती दिख रही है और इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो इसे अद्भुत और असंभव कहने में लगा हुआ है. वहीं कुछ लोगों को तो इस वीडियो को देखने के बाद भी अपनी आंखों पर भी यक़ीन नहीं हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कुछ इसे ड्रैगन बनने की प्रकिया कह रहे हैं तो कुछ इसे देख कर कह रहें हैं कि आख़िर ये कैसे संभव है. आइए आपको भी दिखाते हैं इस वीडियो को जो इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको यह भी बता दें कि दीवार पर चढ़ने वाली मछली का ये पहला वीडियो नहीं है क्योंकि इससे पहले साल 2015 में एक कैट फ़िश का वीडियो वायरल हुआ था. वहीं उस समय वायरल हुए वीडियो में वो पानी के बहाव के विपरीत पहाड़ पर चढ़ती दिखाई दे रही थी.

Related Articles

Back to top button