Indian Idol 12: आदित्य नारायण ने अमित कुमार का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ पिछले कई दिनों से लगातार विवादों में घिरा हुआ है. शो के होस्ट आदित्य नारायण हो रही अलोचना पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं मेकर्स का बचाव कर रहे हैं. पिछले हफ्ते शो का एपिसोड किशोर कुमार स्पेशल था, जिसमें बतौर गेस्ट उनके बेटे आरजे अमित कुमार आए थे. अमिक कुमार ने शो की आलोचना की थी. 

अमित कुमार ने आरोप लगाया था मेकर्स ने उनपर कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए दवाब बनाया था. उन्होंने ये भी कहा था कि शो के जजों और कंटेस्टेंट्स ने किशोर कुमार के गानों बेढंगे तरीके से गया था. इस वीकेंड वाले एपिसोड में कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौड़ आएंगे. सोनी टीवी इस वीकेंड एपिसोड की झलक दिखाने वाले एक वीडियो भी शेयर किया है. 

हो जाता बाद में विवाद

इस वीडियो में आदित्य नारायण गेस्ट से इंटरेक्शन करते हैं. वह कहते हैं कि इससे पहले शो खत्म हो, वह कुछ पूछना चाहते हैं. उन्होंने कहा,”आपने हमारे कंटेस्टेंट्स की जो इतनी तारीफ की है, दिल से की है या हमारी टीम ने किसी से बोला है करने को?” इस सवाल का जवाब देने के लिए कुमार सानू ने माइक अपने हाथों में लिया और कहा कि अच्छा हुआ ये सवाल उन्होंने पूछ लिया, नहीं तो बाद में विवाद होता. 

सभी प्लेबैक सिंगर लायक

कुमार सानू ने कहा कि उन्होंने जो भी कहा एकदम दिल से कहा. उन्होंने कहा,”वे सच में अच्छे सिंगर्स हैं और अद्भुत परफॉर्मर हैं. ये सभी लोग एक प्लैबक सिंगर के लायक हैं. मैं कभी भी एक रियलिटी शो में इतने प्रतिभाशाली लोग नहीं देखे. इनमें से हरेक हीरा है.”

हिमेश रेशमिया ने कसा अमित कुमार पर तंज

अमित कुमार के आलोचना पर तंज कसते हुए, जज हिमेश रेशमिया ने भी कहा कि महामारी ने सभी को बहुत कुछ सिखाया है. एक सबक जिसका हमें पालन करना चाहिए, वह है प्यार फैलाना, लोगों की सराहना करना और उन्हें प्रोत्साहित करना.

Related Articles

Back to top button