रायवाला में अंग्रेजी शराब की तस्करी करते एक तस्कर को पुलिस ने किया अरेस्ट

रायवाला, कोरोनाकाल में शराब तस्करी के मामले बढ़ने लगे हैं, एक्टिवा स्कूटी पर अंग्रेजी शराब की तस्करी करते एक शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि नशे की तस्करी को रोकने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान ठाकुरपुर खैरीखुर्द रायवाला निवासी मोनू ठाकुर को 20 बोतल अंग्रेजी शराब मार्का इंपीरियल ब्लू की तस्करी करते हुए नेपाली तिराहे के पास से गिरफ्तार किया। आरोपित के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुताई जा रही है। पुलिस टीम में कांस्टेबल रविंद्र पाल व रवि कुमार शामिल रहे।

दस लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार 

डोईवाला कोतवाली पुलिस ने केशवपुरी बस्ती मेला ग्राउंड के समीप से 10 लीटर कच्ची शराब समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री पर रोकथाम के लिए उप निरीक्षक कमलेश गौड़ के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में शामिल कांस्टेबल हरीश उप्रेती व धीरेंद्र सिंह ने छापा मारकर सुनील कोहली उर्फ सोनू पुत्र महिपाल सिंह केशवपुरी बस्ती डोईवाला निवासी को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित ने शराब बनाने की भट्टी भी लगा रखी थी। जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। शराब बनाने में प्रयुक्त उपकरण को कब्जे में ले लिया गया।

गाइडलाइन व कर्फ्यू के उल्लंघन में 99 लोग का चालान

डोईवाला पुलिस ने कोविड-19 गाइडलाइन व कर्फ्यू का पालन न करने वाले 99 व्यक्तियों का चालान कर बारह हजार सात सौ रुपये जुर्माना वसूला। वहीं एक वाहन का कोर्ट चालान किया। डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत ने बताया कि कोतवाल सूर्य भूषण नेगी के नेतृत्व में पुलिस ने जौलीग्रांट, लालतप्पड़, कस्बा चौक डोईवाला व हर्रावाला पुलिस चौकी आदि इलाकों में चेकिंग अभियान चलाया। इसमें कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार मास्क नहीं पहनने, बेवजह सड़कों पर घूमने, दुकानों में शारीरिक का पालन नहीं करने वाले 99 व्यक्तियों पर कार्रवाई की। 

Related Articles

Back to top button