कुणाल खेमू के बर्थडे को करीना ने बनाया और भी खास, फैमली फोटो की शेयर

आज अभिनेता कुणाल खेमू अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है, और इस खास मौके पर करीना कपूर ने भी उन्हें खास तरह से शुभकामनाए दी है। करीना कपूर ने एक थ्रोबैक फोटोज साझा करते हुए कुणाल से एक वादा भी किया है। करीना का कुणाल को ये बर्थडे विश करने का अंदाज फैंस को पसंद आया है और अब करीना की ये पोस्ट वायरल हो गई है।

करीना ने अपनी पोस्ट में एक फोटो साझा की है, जिसमें करीना, सैफ अली खान, बेटे तैमूर, ननद सोहा अली खान  और ननदोई कुणाल खेमू भी दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर में कुणाल ने बेटी इनाया को गोद में ले रखा है तो वहीं तैमूर को सैफ अली खान संभालते दिख रहे हैं। सभी पूल में एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे है।

करीना ने कुणाल से किया ये वादा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुरानी यादों को साझा करते हुए करीना ने इस फोटोज के साथ प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे ब्रदर इन लॉ, मैं वादा करती हूं कि ऐसी ही फोटोज जल्द ही दोबारा ली जाएगी। वहीं करीना की इस पोस्ट पर कुणाल खेमू ने भी रिप्लाई कर दिया है। उन्होंने हां हां हम भी यही चाहते हैं। वहीं करीना का ये अंदाज देख फैंस बड़े खुश हुए है। वहीं इस पोस्ट के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स कुणाल को बर्थडे विश करते दिखाई दिए है।

31 साल से इंडस्ट्री में हैं कुणाल खेमू: इतना ही नहीं जानकारी के लिए बता दें कि कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर को शुरू किया था। वो सबसे पहले 1987 में दूरदर्शन की टीवी सीरीज में दिखाई दिए। जिसके उपरांत से वो निरंतर काम कर रहे हैं। उन्हें इंडस्ट्री में 31 साल हो चुके हैं। यानी 7-8 साल की उम्र में ही कुणाल ने काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने पटौदी परिवार की लाडली सोहा अली खान से शादी की है।

Related Articles

Back to top button