सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना रिलीज, देसी अंदाज से एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

सपना चौधरी के डांस के दीवाने पूरी दुनिया में हैं.और अपने फैंस के प्यार से हमेशा सोशल मीडियो पर छाईं रहती हैं और अपनी फोटोज व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. वो जब भी कुछ पोस्ट करती हैं. उसके कुछ ही देर बाद उनकी पोस्ट पर लाखों लाइक और कमेंट आ जाते हैं. हाल ही में सपना का नया हरियाणवी गाना रिलीज हुआ है.  सपना चौधरी ने ये गाना अपने यूट्यूब चैनल Dreams Entertainment पर रिलीज़  किया है.यह गाना सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. गाने के बोल है ‘ लख्मी चंद की टेक’.

इसके कैप्शन में सपना ने लिखा- हमारा नया गाना लख्मी चंद की टेक रिलीज हो गया है. उम्मीद है मेरे सब गानों के जैसे इस गाने को भी आपका खूब प्यार मिलेगा,, और आपका प्यार हमेशा ऐसा ही बना रहेगा!

सपना के साथ गाने में आशिष नेहरा है. गाने के बोल नवीन वीशू बाबा ने लिखे हैं. वहीं गाने को डारेक्ट अनीष ने किया है. भले ही कोरोना के चलते आज सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मेंस न दे रही हों लेकिन सपना के पास काम की कोई कमी नहीं है. जहां वो एक के बाद एक वीडियो सॉन्ग कर रही हैं तो वहीं उनके रोजाना फोटोशूट होते रहते हैं.

बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली (Delhi) के महिपालपुर में हुआ था. शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे. 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी. इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई.

Related Articles

Back to top button