अच्छा दिखने के साथ- साथ एक अच्छा ड्रेसिंग सेन्स है जरुरी, जानिए….

1. ओल्ड थिंग्स मस्ट गो!

यहीं से आपको शुरुआत करनी चाहिए – अगर आप इसे खुद नहीं बनाते हैं तो बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं है। अपनी अलमारी खोलो और अपने कपड़ों को अच्छी तरह देखो। आपको अपने आप से एक सरल प्रश्न पूछना चाहिए – यदि आप अभी किसी स्टोर में होते, तो आप अपनी अलमारी से कौन-सी वस्तुएँ खरीदते? यह एक बहुत ही सरल और काफी कुशल खेल है जिसे आपको कभी-कभी खेलना चाहिए। यदि आप अपनी अलमारी के सामने घंटों बिताना बंद करना चाहते हैं, तो इसे साफ-सुथरा और रंग समन्वित होना चाहिए – कपड़े जमा करने से हमेशा गड़बड़ होती है। आपके द्वारा तय किए गए सभी कपड़े फेंके नहीं जाने चाहिए – उन्हें दान करें! इस तरह, आप इसके बारे में अच्छा महसूस करेंगे।

2. बिग इवेंट कमिंग? शॉप विथ ए प्लान

चाहे आप शादी कर रहे हों, या आप केवल एक ब्लैक-टाई कार्यक्रम में भाग ले रहे हों, आप निश्चित रूप से सही ड्रेस की तलाश में बहुत समय व्यतीत करेंगे। कुशल होने के लिए और अपनी पसंद से खुश होने के लिए, आपको उचित हेयर स्टाइल, मेकअप और जूते के साथ खरीदारी करनी चाहिए, ताकि आप बड़ी तस्वीर देख सकें। इसके अलावा, कुछ अच्छे अंडरवियर पहनना न भूलें – आप ऐसी पोशाक को खारिज नहीं करना चाहते जो आप पर अच्छी नहीं लगती क्योंकि आपने अपनी पैंटी लाइन पर ध्यान नहीं दिया है।

3. मेक क्लोथ्स वर्क फॉर यू

आप जानते हैं कि कैसे कुछ लोग केवल सही कपड़े पहनना जानते हैं? वहां कोई रहस्य नहीं है, और वास्तव में, आप इसे थोड़ा और अधिक पहनने के बारे में सोचकर भी इसे खींच सकते हैं। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आपका शरीर कैसे बना है – आपको अपनी विशेषताओं को सही तरीके से उच्चारण करना चाहिए। उदाहरण के लिए, वी नेक पहनने से आपका धड़ लंबा दिखेगा, और नग्न पिल्ले पहनने से आपके पैरों की लंबाई के लिए चमत्कार होगा। अपने आकार को गले लगाओ और उसकी सभी खामियों से कुछ नया सीखें।

Related Articles

Back to top button