16 घंटे तक नहाती रही महिला, बाहर निकली तो शरीर का हाल देखकर रहो गई हैरान

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही ब्रिटेन में एक महिला के साथ ऐसा अजीबोगरीब घटना हुई है कि उसे सोशल मीडिया पर लोगों से सहायता मांगनी पड़ गई। डेना नाम की इस महिला ने टिकटॉक पर वीडियो डालकर लोगों से सहायता की गुहार लगाई है। डेना ने बताया कि 16 घंटे पानी में बिताने के पश्चात् दरअसल उनके साथ ऐसी दिक्कत आ गई है।

टिकटॉक पर बहुत सक्रीय डेना के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उन्होंने इस वीडियो में बताया- जब आप दुर्घटनावश 16 घंटे पानी के भीतर गुजार देते हैं तो आपके पैरों के स्थिति ऐसी हो जाती हैं। मैं इन्हें देखकर बहुत नर्वस महसूस कर रही हूं। क्या कोई इसका उपचार बता सकता है?

डेना के पैर में बहुत झुर्रियों को देखा जा सकता है। डेना ने बताया कि केवल झुर्रियां ही नहीं बल्कि उनका पैर भी ग्रे रंग का हो चुका है। कई लोग जहां उनके पैरों को देखकर बहुत परेशान नजर आए तथा अपनी ओर से राय देने लगे। एक व्यक्ति का कहना था कि हीट पैक्स को 5-5 मिनटों के अंतराल में पैरों पर लगाकर उन्हें सामान्य बनाया जा सकता है। इस महिला ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो आखिर कैसे 16 घंटों तक पानी में रहीं। इसके दौरान कई लोगों ने कमेंट्स कर उनसे इस बारे में पूछा। एक व्यक्ति का कहना था कि शख्स 9 घंटों तक सो सकता है मगर आखिर 16 घंटों तक कैसे पानी में रह सकता है। 

Related Articles

Back to top button