देवर-भाभी ने ट्रैन के सामने कूदकर की आत्महत्या, पुलिस ने मामला किया दर्ज

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सतना का है. जी दरअसल सतना जिले में दो बच्चों की मां ने अपने रिश्ते के देवर के साथ ट्रेन के सामने कूद आत्महत्या को अंजाम दिया है. वहीं इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मामले में मिली जानकारी के मु्ताबिक मझगवां पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया है और जांच आरम्भ कर दी है.

जी दरसल इस मामले से जुड़े स्थानीय सूत्रों ने कहा, ”बीती रात घर से निकले रिश्ते में देवर-भाभी के शव शुक्रवार सुबह मझगवां रेलवे आउटर के बाहर स्टेशन से लगभग 3 किमी दूर पड़े मिलने से सनसनी फैल गई.’ वहीं इस मामले में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मझगवां थाना पुलिस ने शवों की शिनाख्त की. इस मामले में पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजन को दिए जा चुके हैं.

पुलिस का कहना है पहली दृष्टि में यह मामला प्रेम प्रसंग क़ा लग रहा है, मृतिका के दो मासूम बच्चे भी है जबकि युवक कुंवारा बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम आशीष सिंह, जिसकी उम्र 22 साल और भाभी का नाम पूजा सिंह गौड़ इसकी उम्र लगभग 30 साल है. वहीं मृतक महिला का पति मुंबई में नौकरी करता था और अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले गांव आया था और उसी के बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया क्योकि पति को अपनी पत्नी और देवर के अवैध संबंधों का पता चल गया. इस मामले में पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में लग चुकी है.

Related Articles

Back to top button