जब यह भारतीय बल्लेबाज बैटिंग करता है तब टाइमल मिल्स देखते हैं टेस्ट क्रिकेट

नई दिल्ली, आइपीएल 2021 को भले ही कोविड-19 महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित कर दिया गया हो, लेकिन क्रिकेट फैंस के लिए अभी आगे काफी कुछ बाकी है। टीम इंडिया को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेना है और इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इन दिनों भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत की खूब चर्चा हो रही है क्योंकि उन्होंने जिस तरह का खेल दिखाया है, कई पूर्व दिग्गजों का मानना है कि उनके खेल के दम पर ही भारतीय टीम फाइनल तक पहुंची। 

ऑस्ट्रेलिया में इस साल खेले गए चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीन मैचों में रिषभ पंत ने जो खेल दिखाया उसके दम पर ही टीम इंडिया ने इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की थी। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज के दौरान रिषभ पंत ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। रिषभ पंत के खेल की कद्र करने वाले और उनके फैंस की कोई कमी नहीं है और इसमें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स भी शामिल हैं। मिल्स ने भारत के खिलाफ ही अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था और उनका कहना है कि उन्हें टेस्ट क्रिकेट ज्यादा पसंद नहीं है, लेकिन जब रिषभ पंत बल्लेबाजी करते हैं वो टेस्ट क्रिकेट देखने के लिए टीवी से चिपक जाते हैं। 

मिल्स ने टाइम्सनाउ न्यूज डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि, मैं सिर्फ वनडे और टी20 क्रिकेट खेलता हूं। मैं इंजरी की वजह से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलता साथ ही मुझे पारंपरिक टेस्ट क्रिकेट देखना भी पसंद नहीं है, लेकिन जब रिषभ पंत टेस्ट में बल्लेबाजी के लिए आते हैं मैं मैच देखता हूं। पिछले कुछ टेस्ट मैचों में उन्होंने कुछ इस तरह की पारियां खेली जो सच में देखने के लायक थी। मिल्स ने भारत के खिलाफ खेलने का बाद इंजरी की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट में हिस्सा नहीं लिया है। 

Related Articles

Back to top button