यूपीः जहरीली शराब से 7 लोगों की हुई मौते पर सीएम योगी ने आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई के दिए आदेश

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शराब से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। अलीगढ़ में जहरीली शराब से 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। 

दूसरी ओर जैसे ही इस घटना ने तूल पकड़ा तो सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ भी ऐक्शन में आ गए और आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है। 

सीएम योगी ने सभी आरोपियों पर एनएसए(रासुका) लगाने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने पीड़ित परिजनों से बात कर ढांढस बंधाया और मदद करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सरकारी ठेके से शराब खरीदी गई थी तो उसे सीज किया जाए और दोषियों की संपत्ति भी कुर्क की जाए।

इस बीच अलीगढ़ के गांवों में जहरीली शराब से मौत के बाद दहशत का माहौल है। इसके साथ ही लोगों में गुस्सा भी है। अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने कहा कि अभी तक 7 लोगों की मौत हुई है, मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी निकल कर आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

– जानिए क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि मरने वालों ने गांव ही ठेके से शराब खरीद कर पी थी. मरने वालों में दो करसुआ में स्थित एचपी गैस बॉटलिंग प्लांट के ड्राइवर हैं. मौके पर अफसर पहुंच गए हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button