DCP ने एकता कपूर के दावे को किया खारिज, कहा- पुलिस को पर्ल वी पुरी के खिलाफ मिले सबूत….

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को हाल में मुंबई पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उनपर एक नाबालिग लड़की का रेप करने का आरोप है. इस खुलासे से उनके फैंस हैरान हैं. हालांकि टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त उनके सपोर्ट में  आए हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक लंबे पोस्ट के जरिए उनका बचाव किया है और उन्हें बेकसूर बताया है. 

एकता कपूर ने दो दिन पहले पर्ल वी पुरी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और दावा किया था कि लड़की मां का कहना है कि उन्हें बीच में घसीटा गया है और उन पर लगाए गए आरोप फर्जी हैं. लेकिन अब, इस पर डीसीपी संजय पाटिल ने प्रतिक्रिया दी है और उनका कहना है कि पुलिस को पर्ल वी पुरी के खिलाफ सबूत मिले हैं और उनके खिलाफ आरोप झूठे नहीं हैं 

डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा,”आरोप झूठे नहीं हैं. जांच के दौरान उनका नाम सामने आया है. उनके खिलाफ सबूत हैं. इसलिए पुलिस ने उन्हें अरेस्ट किया है. अब अब इसका फैसला कोर्ट में होगा.” डीसीपी संजय कुमार का ये बयान एकता कपूर और पीड़िता की मां के बीच हुई बातचीत का ऑडियो लीक होने के बाद आया है. इस ऑडियो क्लिप में एकता कपूर नाबालिग पीड़िता की मां से सामने आकर सच बोलने की अपील कर रही हैं. 

यहां देखिए एकता कपूर का नोट-

पति जानबूझकर कर रहा है छवि खराब
इस ऑडियो क्लिप में लड़की की मां का दावा कर रही हैं कि वह जानती हैं कि पर्ल बेकसूर हैं. वह आगे बताती है कि उनका अलग हुआ पति जानबूझकर उनकी छवि खराब करने के लिए पर्ल का नाम शामिल कर रहा है. एकता बार-बार पीड़िता की मां से पूछती है कि वह इसमें पर्ल का नाम क्यों शामिल कर रही हैं, इसका जवाब में महिला कहती हैं कि उनका पति शिकायत कर रहा है.

Related Articles

Back to top button