राजस्थान पुलिस ने भी फिल्म थप्पड़ की प्रशंसा की, तापसी पन्नू ने पोस्ट को किया रिट्वीट

बॉलीवुड में अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली तापसी पन्नू इन दिनों अपनी और पावेल गुलाटी स्टारर फिल्म थप्पड़ को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स ने भी शानदार रिस्पॉन्स दिया है. वहीं इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया और इस फिल्म को घरेलू हिंसा के मामले में एक पावरफुल और प्रासंगिक फिल्म कहा गया है.

ऐसे में हाल ही में राजस्थान पुलिस ने भी इस फिल्म के डायलॉग और पोस्टर के साथ घरेलू हिंसा पर एक ट्वीट किया है. जी दरअसल राजस्थान पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”घरेलू हिंसा है एक थप्पड़! मानसिक उत्पीड़न है एक थप्पड़! 1090, 112 डायल करें या अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत करें. #StopDomesticViolence #StopDomesticAbuse#Thappad.” वहीं अब तापसी पन्नू ने भी इस पोस्ट को रिट्वीट कर दिया है और अपनी प्रोफाइल पर शेयर कर दिया है. तापसी के अलावा एक्टर राहुल देव ने भी राजस्थान पुलिस की तारीफ करते हुए लिखा है कि ‘ये एक पॉजिटिव पहल है. वेल डन.’

आपको पता ही होगा तापसी पन्नू ने इस फिल्म में अमृता का किरदार निभाया है वह इस फिल्म में इसी जद्दोजहद में रहती हैं कि आखिर क्यों उनके आसपास मौजूद लोग हिंसा को इतने हल्के में ले रहे हैं. इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को भूषण कुमार ने को-प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हुई थी और उसके बाद से अब तक यह फिल्म चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है.

Related Articles

Back to top button