टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने छोटे पर्दे को अलविदा कहने की खबर फैलते ही पलटी चाल, कहा- ये कब हुआ…

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इस समय अपने बेटे के साथ मस्ती करने में व्यस्त हैं। अनीता हसनंदानी इस समय अपना सारा वक़्त बेटे आरव रेड्डी को ही देती हैं। अनीता हसनंदानी ने अपने बेटे के लिए करियर को ही कुर्बान कर दिया है। पिछले कुछ वक़्त से जानकारी आ रही थी कि अनीता हसनंदानी ने छोटे पर्दे की दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि अपने बच्चे की परवरिश के लिए अनीता हसनंदानी ने ये फैसला लिया है।

वही इसी बीच अनीता हसनंदानी ने इस मसले पर अपनी सफाई दी है। अनीता हसनंदानी ने ट्वीट के माध्यम से ये बात स्पष्ट कर दी है कि वो अपने अभिनय करियर को समाप्त नहीं करने जा रही हैं। अनीता हसनंदानी ने तो ये तक बोल दिया है कि उन्होंने अभिनय छोड़ने को लेकर कोई बड़ा बयान नहीं दिया है। अनीता हसनंदानी ने लिखा, ‘मैंने ये बात कभी नहीं कही है कि मैं अपना अभिनय करियर छोड़ने वाली हूं।’

आगे अनीता हसनंदानी ने लिखा, ‘मैंने अपने बयान में सिर्फ ये कहा था कि मैं फिलहाल अपने बच्चे पर दिन देना चाहती हूं। इस वक़्त आरव मेरी जिम्मेदारी है। जब भी मुझे ठीक लगेगा मैं काम पर वापस लौट जाऊंगी।’ अनीता हसनंदानी का बयान सामने आने के पश्चात् प्रशंसकों ने राहत की सांस ली है। इस जानकारी ने अनीता हसनंदानी के प्रशंसकों को बहुत परेशान कर दिया था। कुछ वक़्त पूर्व ही अनीता हसनंदानी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा की थी। अनीता हसनंदानी ने कहा था कि बच्चे के साथ घर में मेरा रहना बेहद जरुरी है। 

Related Articles

Back to top button