विकी कौशल ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी मजेदार घटना बताई..

विकी कौशल का आज (16 मई को) जन्मदिन है। बर्थडे से एक दिन पहले उनकी फिल्म जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर उन्होंने मीडिाय से बातचीत में मजेदार खुलासे किए। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी पर भी बोले। विकी ने बताया कि वह असल जिंदगी में कितने कंजूस हैं। उन्होंने अपने जीवन की एक घटना याद की। बताया कि जब कटरीना कैफ घर के लिए महंगा बार खरीदना चाहती थीं तो विकी का क्या रिऐक्शन था। बार की कीमत जानकर विकी ने उसे खरीदने से इनकार कर दिया था। 

कटरीना को चाहिए था महंगा बार
विकी कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के चहेते कपल हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में जरूर बात करते हैं। विकी और सारा की फिल्म जरा हटके जरा बचके आ रही है। मूवी का ट्रेलर आ चुका है। मीडिया इवेंट के दौरान विकी ने बताया कि उनकी वाइफ कटरीना कैफ एक बार महंगा बार खरीदना चाहती थीं तो उन्होंने क्या जवाब दिया था। विकी बताते हैं, फर्नीचर को लेकर हम दोनों का काफी डिसकशन होता है। जैसे मैडम को घर पर बार चाहिए था। वह जो बार खरीदना चाह रही थीं, मुझे भेजा। 

साइनिंग अमाउंट के बराबर कीमत
मैंने देखा और सोचा, वो जितने का बार है, मैंने कहा मैं ही खड़ा हो जाऊंगा ट्रे पकड़कर, ये नहीं आएगा घर पर। ये बहुत महंगा है। ये मेरा एक साइनिंग अमाउंट है यार। इसलिए मैंने मना कर दिया कि ये नहीं हो पाएगा यार। 

विकी ने कटरीना को सिखाई पंजाबी
विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर 2021 में हुई थी। शादी के बाद कटरीना पूरी पंजाबन बनने की कोशिश में हैं। कुछ वक्त पहले एक इवेंट में विकी ने बताया था कि उन्होंने कटरीना को कुछ पंजाबी शब्द सिखाए हैं। जैसे- की हाल-चाल, सब बढ़िया। कटरीना के मुंह से पंजाबी सुनकर विकी बेहोश हो जाते हैं। 

Related Articles

Back to top button