युवक ने अधिवक्ता की 17 वर्षीय बेटी से दोस्ती करके बुलाया घर फिर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

किदवई नगर में युवक ने अधिवक्ता की 17 वर्षीय बेटी से पहले दोस्ती की और बाद में मिलने के बहाने घर बुलाकर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अधिवक्ता ने आरोपित के खिलाफ किदवई नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

साकेत नगर निवासी अधिवक्ता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया 2019 में 17 वर्ष की बेटी 11वीं की छात्रा थी। जूही लाल कॉलोनी निवासी विवेक निगम ने बेटी से दोस्ती की और अप्रैल माह में उसे मिलने के बहाने से घर बुलाया। आरोप है कि जहां आरोपित युवक ने उसे नशीली कोल्डङ्क्षड्रक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार बेटी का शारीरिक शोषण कर रहा था। बेटी ने आपबीती स्वजन को बताई तो परिवार ने इसका विरोध किया।

आरोप है कि इसके बाद भी आरोपित दरवाजे पर अपनी कार लाकर तेज आवाज में गाड़ी का हूटर और गाना बजाकर गाड़ी खड़ी करता है। विरोध करने पर उसने परिवार को जानमाल की धमकी और बेटी के फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। अधिवक्ता ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी किदवई नगर राजीव ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button