लॉकडाउन के बाद मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड जगत में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी गुड न्यूज़ आई है। खिलाड़ी कुमार के प्रशंसक बहुत दिनों से अभिनेता की नई फिल्म बेलबॉटम की प्रतीक्षा कर रहे थे। ये प्रतीक्षा अब समाप्त हो रही है। फिल्म थिएटर में रिलीज होने को तैयार है।

आपको बता दें कि अक्षय पहले ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्म बेल बॉटम लॉकडाउन के पश्चात् सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऑडियंस को उनकी एक झलक सिल्वर स्क्रीन पर मिलेगी। मूवी 27 जुलाई, 2021 को विश्व भर में रिलीज़ हो रही है। स्वयं अक्षय कुमार ने इस बात की खबर प्रशंसकों को दी है कि उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। अभिनेता ने बताया है कि मुझे पता है कि आपने बेलबॉटम के रिलीज होने की प्रतीक्षा धैर्यपूर्वक की है, मगर आखिर में हमारी फिल्म की रिलीज का ऐलान करने में खुशी नहीं हो सकती, विश्व भर में बड़े पर्दे पर आ रहा है…27 जुलाई को।

अक्षय की ये ऐलान प्रशंसकों को बीच खुशी लेकर आई है। काफी वक़्त से अक्षय की कोई भी मूवी थिएटर में रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में बेलबॉटम अब थिएटर में रिलीज होगी। ऐसे में अक्षय के प्रशंसक अब थिएटर के माध्यम से फिल्म को जमकर प्यार देने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक नए ही अवतार में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button