उत्तराखंड: हॉस्पिटल में एडमिट बेटी को खाना देन जा रही महिला से दो बदमाशों ने सरेराह पर्स लूटा, हुए गिरफ्तार

देहरादून, श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला से पर्स लूट लिया और फरार हो गए। महिला अस्पताल में भर्ती अपनी बेटी को खाना देने जा रही थी। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, मगर अभी घटना का पर्दाफाश नहीं किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

इंद्रेश नगर निवासी आशा ने पटेलनगर कोतवाली में तहरीर दी कि उनकी 17 साल की बेटी अस्पताल में भर्ती है। सोमवार शाम को वह अपने बेटे के साथ बेटी को खाना देने के लिए घर से निकलीं। करीब साढ़े चार बजे वह बंधन बैंक में पैसे निकालने के लिए गईं। इसके बाद वह अस्पताल की तरफ आ रही थीं कि बाइक सवार दो बदमाश तेजी से आए। उन्होंने हाथ में पकड़ा सफेद रंग का थैला, जिसमें पर्स रखा हुआ था, छीन लिया और भाग गए।

महिला ने बताया कि पहले उन्हें लगा कि उनके बेटे ने पर्स पकड़ा है, लेकिन जब बाइक सवार पर्स लेकर फरार हो गए, तब उन्हें ध्यान आया। अचानक हुए हादसे में उन्हें कुछ नहीं सूझा और वह बाइक सवारों के पीछे भागीं, लेकिन बाइक सवार देखते ही देखते ओझल हो गए। इस दौरान एक स्कूटी सवार ने उनकी मदद की और उन्हें पीछे बैठाकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं लग पाया। महिला ने बताया कि पर्स में 10 हजार रुपये, एक मोबाइल फोन व पासबुक रखी हुई थी।

पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा

पुलिस सूत्रों की मानें तो सोमवार को हुई इस घटना के बाद पुलिस को काफी सुराग हाथ लग गए थे। पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है, इसलिए घटना का पर्दाफाश नहीं किया।

इंस्टीट्यूट में काम करती है महिला

महिला किसी निजी इंस्टीट्यूट में काम करती है। जबकि उनके पति पुराने कपड़े बेचने का काम करते हैं। कोरोनाकाल में उनकी वित्तीय स्थिति पहले ही खराब है, और किसी तरह जुटाए पैसे निकालकर इलाज के लिए लेकर जा रही थी।

एसएसपी डॉ. योगेंद्र रावत ने बताया कि दो आरोपितों तो गिरफ्तार किया गया है, उनसे पूछताछ कर घटना को लेकर जानकारी ली जा रही है। जल्द मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button