शर्मनाक: कलयुगी पिता तीन साल अपनी ही बेटी का कर रहा था बलात्कार, ऐसे हुआ खुलासा

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक कलयुगी बाप अपनी तीन साल तक अपनी ही बेटी का बलात्कार कर रहा था. भोपाल पुलिस ने बताया है कि एक 19 वर्षीय लड़की ने शिकायत की है कि उसका पिता बीते तीन साल से उसका रेप कर रहा है.

बीते मंगलवार को भी लड़की के बाप ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया और धमकी दी कि वो किसी को बताने की हिम्मत भी न करे नहीं तो वो उसके छोटे भाई और उसकी मां को घर से बाहर कर देगा. आखिर में अपने बाप की करतूतों से तंग आकर लड़की ने अपनी मां को पूरी घटना के बारे में बता दिया. इसके बाद दोनों ऐशबाग पुलिस स्टेशन पहुंच पहुंची और कलयुगी बाप के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा दी है. 

अपनी शिकायत में पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके पिता ने तीन वर्ष पूर्व उसके साथ पहली बार दुष्कर्म किया था, तब वो घर में अकेली थी, तब उसके बाप ने धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो वो उसके नाबालिग भाई का क़त्ल कर देगा. पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपी बाओ को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button