करिश्मा कपूर के जन्मदिन को उनकी गर्ल गैंग ने इस तरह बनाया स्पेशल

नई दिल्ली। कपूर खानदान की लाडली और 90 के दशक की सुपरस्टार रह चुकी करिश्मा कपूर का आज जन्मदिन है। करिश्मा का अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उनके इस खास दिन को और खास बनाने के लिए उनकी गर्ल गैंग ने कोई कसर नहीं छोड़ी। करिश्मा कपूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी दोस्त अमृता अरोरा और उनकी बहन करीना कपूर ने उनके लिए काफी अच्छी तैयारियां कर रखी थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

करिश्मा के जन्मदिन की तस्वीरें को अमृता अरोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वैसे कपूर सिस्टर्स की गर्लगैंग में मलाइका अरोड़ा भी शामिल हैं और अकसर ये चारों साथ में पार्टी करती दिखाई देती हैं। मगर इस बार मलाइका करिश्मा के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में नजर नहीं आ रही हैं। वहीं फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और अपना भरपूर प्यार भी दे रहे हैं। करिश्मा ने अपने जन्मदिन के मौके पर खूबसूरत ड्रेस से ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आईं। करिश्मा का ये लुक भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया । 

बता दें, करिश्मा रणधीर कपूर और बबीता की बड़ी बेटी हैं । उन्होंने 17 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। करिश्मा की सबसे पहली फिल्म थी ‘प्रेम कैदी’ जो साल 1991 में आई थी। इस फिल्म के बाद करिश्मा ने कई जबरदस्त हिट फिल्में दी। जिसे आज भी उनके फैंस याद करते हैं। वहीं बहन के जन्मदिन को खास बनाने के लिए करीना कपूर ने अपने घर पर ही पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी। 

25 जून 1974 को जन्मीं करिश्मा कपूर ने कई सालों के फिल्मी करियर के बाद साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। लेकिन कुछ सालों बाद दोनों के बीच में दरार आ गई और 2016 में दोनों अलग हो गए । वहीं करिश्मा ने पति से अलग होने के पीछे कई कारण बताए थे। जिनमें घरेलू हिंसा और पैसे के लेनदेन जैसी बातें भी शामिल थीं। करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं समाएरा कपूर और कियान राज कपूर। काफी सालों के बाद उन्होंने एक्टिंग में वापसी करने की कोशिश की थी। साल 2020 में आई वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में वो नजर आई थीं मगर कुछ खास करिश्मा नहीं कर सकीं। 

Related Articles

Back to top button