जम्मू एयरपोर्ट परिसर में पांच मिनट के अंतराल में दो धमाकों से मचा हड़कंप

नई दिल्लीः जम्मू एयरपोर्ट टेक्नीकल सर्किल में देर रात तेज धमाके की हुआ, जिससे हड़ंकप मच गया। रात करीब 1 बजकर 50 मिनट पर एक नहीं बल्कि 5 मिनट में दो धमाके हुए। गनीमत की बात यह रही किसी प्रकार का जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। 

लिस प्रशासन व फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंची। प्रशासनिक अधिकारी इस पूरे वाकये की जांच में जुटे हैं। विस्फोटक कहां से आया और इस घटना के पीछे किन लोगों का हाथ है ये तो जांच के बाद भी तस्वीर साफ हो सकेगी। न्यूज एजेंसी के अनुसार धमाके की आवाज जम्मू एयरपोर्ट पर स्थित एयरफोर्स स्टेशन में सुनाई दी। ये इलाका हाई सिक्योरिटी में आता है। बताया जा रहा है कि पहला धमाका एक बिल्डिंग की छत पर और दूसरा धमाका जमीन पर हुआ।

वहीं, इसके बाद पूरा इलाका मिनटों में ही सील कर दिया गया है। पुलिस, फोरेंसिक टीम और सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड भी वहां पहुंच गया है। 

धमाके पर इस मामले से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि एयरफोर्ट स्टेशन के अंदर विस्फोट होने की रिपोर्ट सामने आई है। अच्छी बात ये भी है कि धमाके में न तो कोई जवान घायल हुआ है और न ही किसी इक्विपमेंट को कोई नुकसान हुआ है। 

Related Articles

Back to top button