ठुमके लगाते हुए दूल्हे के पास जा रही थी दुल्हन, देंखे वीडियो

भारत में शादी होती है तो देखकर एक अलग ही मजा आता है। कोरोना संक्रमण के चलते अब शादी में मेहमानों की संख्या घट गई है लेकिन फिर भी मजा तो आता ही है। आजकल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा शादियों के वीडियो वायरल होने लगे हैं। अब जिन लोगों को शादी में शामिल होने के मौके नहीं मिल रहे हैं वो ऑनलाइन ही ऐसे वीडियो देखकर खुश हो रहे हैं।

अब इसी कड़ी में एक वीडियो और वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में दुल्हन की जबरदस्ट एंट्री नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में दुल्हन सनी लियोनी के ‘मेरे सइयां सुपरस्टार’ गाने पर थनकती हुई नजर आ रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि यह वीडिया पिछले साल दिसंबर का है लेकिन इस समय यह तेजी से छाया हुआ है। जी दरअसल इस वीडियो में मराठी दुल्हन बड़े ही बिंदास अंदाज में नाचते हुए एंट्री लेती दिखाई दे रही है।

अब इस वीडियो को देखकर लोग खूब खुश हो रहे हैं और दुल्हन के डांस की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी मौजूद लोग दुल्हन का डांस खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी दुल्हन ने सनी लियोनी के ‘मेरे सइयां सुपरस्टार’ गाने पर ठुमके लगाए हो बल्कि इसके पहले भी कई दुल्हन इस गाने पर ठुमके लगा चुकीं हैं। फिलहाल आप इस वीडियो का आनंद लीजिये। यह वाकई में कमाल का है।

Related Articles

Back to top button