मैनेजर सहित विभिन्न पदों पर यहां हो रही है भर्तियां, जानें पूरा विवरण

सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए आवेदन का अच्छा अवसर है। गेल (इंडिया) लिमिटेड ने मैनेजर, सीनियर इंजीनियर, सीनियर अधिकारी तथा अधिकारी पदों के 220 खाली पदों को भरने के लिए वेकेंसी निकाली है। इसके लिए स्नातकों, इंजीनियरों, सीए तथा अन्य से आवेदन मांगे गए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन पत्र गेल के ऑफिशियल पोर्टल पर उपलब्ध हैं। आवेदन पत्र भरने और जमा करने की आखिरी दिनांक 05 अगस्त है। 

पदों का विवरण:-
मैनेजर- 17 पद
सीनियर इंजीनियर- 115 पद
सीनियर ऑफिसर- 69 पद
ऑफिसर- 19 पद

महत्वपूर्ण तिथियां:- 
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 7 जुलाई, 2021
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 5 अगस्त 2021

शैक्षणिक योग्यता:-
मैनेजर-

आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास सीए/ सीएमए (आईसीडब्ल्यूए) या न्यूनतम 65% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री तथा दो वर्ष का एमबीए और कम से कम 04 (चार) साल का कार्यकारी अनुभव।

सीनियर इंजीनियर-
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास न्यूनतम 65% अंकों के साथ प्रासंगिक विषय में इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री और न्यूनतम 01 (एक) साल का अनुभव।

सीनियर अधिकारी:-
अभ्यर्थियों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए या इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री। इसके अतिरिक्त एमबीए, सीए या एलएलबी। इसी के साथ न्यूनतम एक वर्ष योग्यता का एक्सपीरियंस होना चाहिए। 

ऑफिसर:-
रसायन विज्ञान में मास्टर डिग्री (एमएससी) या न्यूनतम 3 वर्ष की स्नातक डिग्री या न्यूनतम 60% अंकों के साथ हिंदी साहित्य में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। स्नातक में एक विषय के तौर पर अंग्रेजी और योग्यता के पश्चात् न्यूनतम 03 (तीन) साल का अनुभव होना चाहिए।

वेतनमान:-
मैनेजर- 70 हजार से 2 लाख तक
सीनियर इंजीनियर- 60 हजार से 1 लाख 80 हजार तक
सीनियर ऑफिसर- 60 हजार से 1 लाख 80 हजार तक
ऑफिसर- 50 हजार से 1 लाख 60 हजार तक सैलेरी होगी

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

Related Articles

Back to top button