श्रीनगर के सौरा इलाके में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर, दो जवान घायल

श्रीनगर: कश्मीर में आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. श्रीनगर के सौरा इलाके में देर रात से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों के शव बरामद किए हैं.

दो जवान घायल

इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के दो जवानों के घायल होने की भी खबर है. पिछले कुछ दिन से लगातार अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ हो रही हैं और सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को ढेर किया है.

वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा से आतंकियों के 3 मददगारों को गिरफ्तार किया. गोला-बारूद, नकली सिम और नकली दस्तावेजों समेत कई सामान बरामद किए हैं. 

जम्मू में गुरुवार रात फिर दिखे ड्रोन, नंदपुर में सेना ने ड्रोन पर फायरिंग भी की

बीती रात जम्मू में फिर से 4 ड्रोन देखे गए हैं. जम्मू में रात आठ बजे से 9 बजे के बीच 4 जगह संदिग्ध ड्रोन देखे गए हैं. ये ड्रोन सांबा के नंदपुर, हीरानगर में और जम्मू के मीरसाहब और सतवारी में देखे गए हैं.

नंदरपुर इलाके में ड्रोन पर फायरिंग

नंदपुर में सेना ने ड्रोन पर फायरिंग भी की है. जानकारी के मुताबिक 8 बजकर 10 मिनट पर मीर साहिब में, सवा आठ बजे नंदपुर में, आठ बजकर चालीस मिनट पर हीरानगर में और पौने नौ बजे जम्मू के सतवारी में ड्रोन देखे जाने की खबर है.

Related Articles

Back to top button