15,000 रुपये से कम कीमत में घर ले जाएं ये दमदार Smart TVs, गूगल असिस्टेंट से लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे OTT ऐप तक का मिलेगा सपोर्ट

आजकल लोग अपने टीवी (TV) पर परंपरागत टीवी चैनल ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनचाहा प्रोग्राम भी देखते हैं। इस ही को ध्यान में रखते हुए अब टेक कंपनियां बजट सेगमेंट में स्मार्ट टीवी (Smart TVs) उतार रही हैं। इन सभी टीवी में गूगल असिस्टेंट से लेकर नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे OTT ऐप तक का सपोर्ट दिया जा रहा है। अगर आप अपने घर के लिए नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा टीवी लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 15,000 रुपये से कम है।

KODAK 7XPRO

कीमत : 13,799 रुपये

KODAK 7XPRO बजट सेगमेंट में शानदार स्मार्ट टीवी में से एक है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स इस टीवी में नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब का कंटेंट देख सकते हैं। इसके साथ ही स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Infinix X1

कीमत : 14,499 रुपये

यह स्मार्ट टीवी 32 इंच स्क्रीन साइज के साथ उपलब्ध है। इस टीवी का डिजाइन आकर्षक है। इस स्मार्ट टीवी में EPIC 2.0 picture engine और एचडीआर तकनीक का भी उपयोग किया गया है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में वाई-फाई, यूएसबी और एचडीएमआई पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

iFFALCON by TCL

कीमत : 14,999 रुपये

iFFALCON by TCL स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट दिया गया है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में दो स्पीकर मिलेंगे, जो डॉल्बी तकनीक सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा टीवी में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी और एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं।

Mi 4A PRO

कीमत : 14,999 रुपये

Mi 4A PRO स्मार्ट टीवी 32 इंच के डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ऐप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही टीवी में गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में दो स्पीकर और तीन एचडीएमआई पोर्ट मिलेंगे।

नोट: सस्ते स्मार्ट टीवी की लिस्ट ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है

Related Articles

Back to top button