महिला के साथ युवकों ने तमंचे के दम पर अश्लील हरकत, कहा- उतारो कपड़े वरना….

घटना 14 मई 2021 की है। अजीतमल कोतवाली के एक कस्बा निवासी महिला के साथ पड़ोस में रहने वाले युवकों ने तमंचे के दम पर अश्लील हरकतें की। पहले उसे पीटा, इसके बाद तमंचे के दम पर महिला से कपड़े उतारने को कहा। मना करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। भय में महिला को लेकर उसे अर्धनग्न कर दिया। इसके बाद हरकत की। बाद में घर में रखे सामान को लूट आरोपित भाग निकले। पीडि़ता ने कोतवाली पुलिस को आपबीती बताई तो उन्होंने मुकदमा न लिखकर टरका दिया। जिस पर न्यायालय की शरण उसने ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस बैकफुट पर आई व छह नामजद के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया।

अजीतमल कोतवाली के कस्बा स्थित एक मोहल्ला निवासी महिला द्वारा लगाए गए आरोपों को कोर्ट से हुए आदेश के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है। जैसा कि पुलिस का कहना है कि पीडि़ता ने शिकायती पत्र में कहा कि उसका पति बाहर रहकर नौकरी करते हैं। वह किराये के एक मकान में रहती है। कुछ अन्य नामजद लोग मकान को खाली कराने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

आरोप है कि बीते 14 मई 2021 को वह अपने कमरे पर थी। इसी दौरान कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला नंदन निवासी लाल बहादुर व दीपू अपने साथियों के साथ घर पर पहुंचा। मकान खाली करने की बात की, इसका विरोध करने पर उन्होंने तमंचा तान दिया। इसके बाद उन्होंने कपड़े उतारने के लिए कहा। मना करने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद वह जबरन कपड़े उतराने लगे और अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। नकदी व जेवरात जो कि बक्से में रखे थे, उसे ले गए। कोतवाली निरीक्षक रामसहाय सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर छह नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपों में कितनी सत्यता है, इसकी पड़ताल की जा रही है। जैसा कि बताया जा रहा है कि पीडि़ता को धमकाने वालों में कुछ महिलाएं भी थीं।

Related Articles

Back to top button