बहराइच में पेट्रोल पंप पर दबंगों ने सिगरेट जलाने को लेकर पेट्रोल पंप कर्मी से की बहस और मैनेजर को भी बुरी तरह पीटा….

देहात कोतवाली के हुजूरपुर रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलाने के लिए आए दबंग सिगरेट जलाने लगे। पंपकर्मी ने छोटी से लापरवाही से बड़ी घटना होने का हवाला देते हुए सिगरेट जलाने से मना किया तो दबंगो को यह बात नागवार गुजरी और उन्होने पंपकर्मी व मैनेजर की पिटाई की। पूरी घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई। घटना को अंजाम देकर दबंग भाग गए। पीड़ित ने घटना की नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मारपीट व जान-माल की धमकी का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

यह है घटना: शहर निवासी राजेंद्र सिंह का हुजूरपुर रोड पर इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। आरोप है कि शनिवार देर शाम नशे में धुत कार सवार दबंग आई 20 कार से पेट्रोल पंप पर पहुंचे। पंप पर पहुंचने के बाद दबंग पंप पर ही सिगरेट जलाने लगे तो, इस पर पेट्रोल पंपकर्मी ने उन्‍हें ऐसा करने से मना किया। इससे नाराज दबंगो ने उसे पीट दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे मैनेजर मुहम्मद अहमद को भी दबंगो ने जमकर पीट दिया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पंप मालिक राजेंद्र सिंह ने बीच बचाव कर जब सभी को समझाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने देहात कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कोतवाल पीपी सिंह ने बताया कि मामले में हुजूरपुर थाना क्षेत्र के शिवरहा निवासी कुंवर विजय सिंह उर्फ सज्जन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button