मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना का बिकिनी में हॉट अंदाज आया नजर, तस्वीरें की शेयर

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है। वही बात यदि टेलीविज़न जगत के स्टार्स की करें तो टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती रहती हैं, जहां अब अभिनेत्री की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं, ये सभी फोटोज मालदीव वेकेशन की हैं। 

इसमें समुद्र किनारे कलरफुल बिकिनी में हॉट अंदाज में सुरभि चंदना दिखाई दे रही है। इसके साथ ही सुरभि चंदना का बोल्ड अंदाज नजर आया। वही इन फोटोज में सुरभि चंदना दिलकश अंदाज में पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना की ये फोटोज आग की भांति फ़ैल हो रही हैं।

वही सुरभि चंदना का ये अवतार आपको उनका दीवाना बना देगा। नागिन 5 में सुरभि चंदना बानी के किरदार में नजर आ चुकीं है, प्रशंसकों ने अभिनेत्री की किरदार को बहुत पसंद किया क्या था। इसके साथ ही सुरभि ने वर्ष 2009 में टेलीविज़न का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से अपने करियर का आरम्भ किया था। वही ये पहली बार नहीं है जब सुरभि चंदना की किसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतनी धूम मचाई हो हर बार ही सुरभि चंदना की फोटोज और या वीडियो शेयर होते ही छा जाते है।

Related Articles

Back to top button