आमिर खान-करीना कपूर की जोड़ी ने मारी हैट्रिक, ‘लाल सिंह चढ्ढा’ से मचाएंगे धूम

लंबे समय से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान अपनी आगामीफिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं अब फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर ऑफिशयली एनाउंसमेंट कर दिया गया है. इस फिल्म की घोषणा आमिर खान ने अपने बर्थडे पर की थी. लेकिन अब तक फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है. जिसके चलते खुलासा किया गया है कि ‘थ्री इडियट’ और ‘तलाश’ के बाद तीसरी बार यह जोड़ी नजर आने वाली है.

इस मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म में आमिर की ‘थ्री इडियट’ की जोड़ीदार करीना कपूर की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. हालांकि इस बात की भनक तो पहले ही लोगों को लग चुकी थी. लेकिन अब इसकी ऑफिाशियल घोषणा ने फिल्म के हिट होने पर मोहर लगा दी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कुछ ही देर पहले इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

गौरतलब है कि करीना कपूर इन दिनों ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग के चलते व्यस्त हैं. वहीं वह अपने टीवी शो की शूटिंग में भी बिजी  हैं. ऐसे में शो खत्म होने के बाद वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हिस्सा बन सकेंगी.

बता दें, आमिर खान की यह आगामी फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गैंप’ का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली बेहद चर्चित फिल्म है. इसलिए आमिर भी इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत करने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button