सहेली के साथ बाइक पर बैठकर दुल्हन ने ली एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

आजकल सोशल साइट्स पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस लिस्ट में सबसे अधिक रहते हैं शादी के वीडियो। आजकल शादी के वीडियो सबसे अधिक वायरल होते हैं। वैसे आजकल जमाना बदल गया है और आजकल दुल्हनों की शादी में एंट्री भी बड़े धांसू अंदाज में होती है। कहीं दुल्हन नाचते हुए आने लगी हैं तो कहीं डोली को छोड़ बाइक पर आने लगी हैं। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस वीडियो में एक दुल्हन की एंट्री हो रही है और अब दुल्हन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इसमें एक लड़की बाइक चला रही है और पीछे बैठी दूसरी लड़की इस राइड को एंजॉय कर रही है। वैसे वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक पर दो लड़कियां नजर आ रही हैं और दोनों ने लहंगे और गहने पहने हुए है।

इस दौरान दोनों सहेलियां खूब मस्ती से बाइक पर मजे लेते हुए जा रही हैं। इस शेयर किये गए वीडियो को देख कर लग रहा है कि ये दोनों सहेलियां किसी शादी की किसी रस्म के लिए निकली हैं। वैसे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Witty Wedding ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाइक्स भी कह रहे हैं। इस वीडियो पर सबसे अधिक फीमेल यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं और कई लड़कियां यह कहती नजर आ रही हैं कि वह भी अपनी शादी में ऐसे ही जाएंगी।

Related Articles

Back to top button