Xiaomi अपना Mi Pad 5 टैबलेट 10 अगस्त को करेगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली, हम कुछ महीनों से एमआई पैड 5 के बारे में सुन रहे हैं, और आज कंपनी ने आखिरकार पुष्टि की कि वह 10 अगस्त को एमआई पैड 5 टैबलेट का अनावरण करेगी। Xiaomi ने अभी तक Mi Pad 5 के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है। हालांकि, चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर शेयर की गई इमेज पुष्टि करती है कि Mi Pad 5 स्टाइलस सपोर्ट के साथ आएगा, लेकिन स्टाइलस को स्लेट के साथ जोड़ा जाएगा या नहीं, यह स्पष्ट नहीं है।

क्या है स्टाइलस?

स्टाइलस, जिसे Xiaomi स्मार्ट पेन कहा जाता है, को कथित तौर पर यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) लिस्टिंग में देखा गया है, जो संस्करण को इसके ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का सुझाव देता है। साथ ही, एक टिप्सटर ने Mi Pad 5 के रियर कैमरा मॉड्यूल की लाइव इमेज भी शेयर की है।

MI Pad 5 सीरीज़ में होंगे तीन टैबलेट

Mi Pad 5 सीरीज़ में तीन टैबलेट शामिल होने की अफवाह है – Mi Pad 5, Mi Pad 5 Lite और Mi Pad 5 Pro, कहा जाता है कि तीनों टैबलेट 10.9″ IPS LCD 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आ सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, MI Pad 5 में फ्लैट फ्रेम होंगे, और आप इसके एक तरफ एक एंटीना लाइन देख सकते हैं, नवीनतम लीक यह भी बताते हैं कि टैबलेट मेटल बिल्ड को स्पोर्ट करेगा और LTE/5G कनेक्टिविटी की पेशकश करेगा।

MI Pad 5 सीरीज़ के संभावित स्पेसिफिकेशन

वेनिला और Pro मॉडल में स्नैपड्रैगन 870 होने का अनुमान लगाया जा रहा है, जबकि लाइट वेरिएंट स्नैपड्रैगन 860 से संचालित होगा। लीक हुई जानकारी के अनुसार, Mi Pad 5 में पीछे की तरफ Mi 11 जैसा कैमरा होगा, और स्टाइलस के लिए होल्स्टर के साथ एक कीबोर्ड कवर केस भी होगा।

Xiaomi 10 अगस्त को Mi Mix 4 भी पेश करेगा, और हम उम्मीद करते हैं कि चीनी फोन निर्माता आधिकारिक अनावरण के लिए Mi मिक्स 4 और Mi पैड 5 की कुछ विशेषताओं की पुष्टि करेगा।

Related Articles

Back to top button