आगरा में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी ने दीप प्रज्जवलन के साथ बैठक की शुरू

आगरा, फतेहाबाद रोड स्थित होटल ताज विलास में भाजपा की संगठनात्मक बैठक आरंभ हो चुकी है। बैठक का शुभारंभ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीप प्रज्जवलन के साथ किया है। मंच पर उनके साथ राष्ट्रीय महामंत्री संघटन बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन भी मौजूद हैं। मंचीय कार्यक्रम औपचारिकता के साथ आरंभ होने जा रहा है। 

बता दें कि रविवार को होटल विलास में आयोजित की गइ बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ और संगठन के दूसरे वरिष्ठ पदाधिकारी सात घंटे आगरा में रहकर संगठनात्मक चिंतन करेंगे। पहले दो सत्र में आंतरिक बैठक होंगी और तीसरे सत्र में कोरोना काल में सेवा कार्य करने वाले चिकित्सकों का सम्मान होगा। इसके लिए आगरा मंडल के एक हजार चिकित्सक की सूची तैयार हो गई है। प्रथम सत्र में वे क्षेत्रीय टीम, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों और क्षेत्रीय मोर्चा अध्यक्षों के साथ चिंतन करेंगे। उनसे बूथ की मजबूती से लेकर संगठनात्मक संरचना पर चर्चा होगी। इसके साथ ही जनता के बीच विभिन्न मुद्दों के माध्यम से पकड़ बनाने और उन तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने के विषय भी चर्चा में आएंगे।

वैक्सीनेशन के कार्य को प्रभावी बनाने और तीसरी लहर से पहले लोगों को जागरूक करने एवं सहयोग के लिए तैयारी रखने पर भी चिंतन होगा। इसके बाद विधायक, एमएलसी के साथ बैठक कर उनके रिपोर्ट कार्ड को तलब किया जाएगा तो फिर से कमल खिलाने के लिए क्या करना होगा इन बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष कोरोना वारियर्स चिकित्सकों का सम्मान करने दोपहर तीन बजे एसएनजे गोल्ड फार्म के लिए रवाना होंगे। यहां पर चिकित्सकों का अभिनंदन होगा तो राष्ट्रीय अध्यक्ष उन्हें सेवा कार्य के लिए सम्मानित करेंगे।

Related Articles

Back to top button