बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने फैंस को दिया जबरदस्त सरप्राइज, खुद का गाना किया रिलीज, देंखे….

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ भी अपने पिता की ही तरह एक बेहतरीन एक्टर हैं। लेकिन एक्टिंग के साथ साथ फैंस उनके स्टंट एक्शन्स के भी कायल हैं। इसके अलावा वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं। जिसका सबूत वो हमेशा ही देते आए हैं। लेकिन इसी बीच एक्टर ने अपने फैंस को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है। जिसे पाकर उनके फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं।

दरअसल, टाइगर ने आने वाली 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) के मौके पर देश के नाम एक गाना (Independence Day Song) समर्पित किया है। जिसे टाइगर ने खुद गाया है। एक्टर के इस गाने (Independence Day 2021 Song Vande Mataram)  का नाम है ‘वंदे मातरम’ । टाइगर ने ना सिर्फ इस गाने को गाया है बल्कि इसके वीडियो में खुद परफॉर्म करते भी नजर आ रहे हैं। एक्टर के इस गाने को सुनने के बाद भी के रुंवे खड़ी हो जाएंगी और मव भावुक हो जाएगा, और दिल देश भक्ति में डूब जाएगा। 

हालांकि, टाइगर ने इससे पहले भी गाना गाया है, मगर वो इंग्लिश गाने थे। लेकिन इस गाने के जरिए टाइगर ने हिंदी गाने में डेब्यू किया है। जिसे लेकर उनके फैंस भी बेहद खुश और एक्साइटेड लग रहे हैं। खुद टाइगर ने भी इंस्टाग्राम पर गाने के रिलीज होने की जानकारी देने के साथ साथ एक पोस्ट भी लिखा है। जिसमें वो कहते हैं कि – ‘ये हमारे गौरवशाली राष्ट्र और उसके लोगों को समर्पित है। ऐसा करने के पीछे जो सफर रहा है उसे एक्सप्लेन नहीं कर पाउंगा। बड़े सम्मान और गर्व के साथ पेश करता हूं अपना पहला हिंदी गीत-#वंदे मातरम ये हमेशा बहुत खास और मेरे दिल के करीब रहेगा’ ।

गाने का म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है, बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं। गाने को गाया है टाइगर श्रॉफ ने। जिसे जे जस्ट म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने को फैंस ने इतना जबरदस्त प्यार दिया है कि, अबतक इसे 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। देखें- 

Related Articles

Back to top button