13 अगस्त 2021 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…..

आज के समय में बहुत से लोग राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत करने में विश्वास रखते हैं, ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 13 अगस्त का राशिफल। 

मेष राशि –  आज आप पिता का कोई जरूरी काम पूरा करायेंगे। आपके पिता को आप पर गर्व होगा।आपको कमाई में वृद्धि होगी। आज के दिन सूर्य देव को प्रणाम करें, आपका दिन राहत पूर्ण रहेगा।  प्रेम संबंधों को आप सुचार रूप से चलाना चाहते हैं, तो आप दोनों को इसमें पैसे की बात नहीं करनी चाहिए।

वृषभ राशि –  किसी पसंदीदा व्यक्ति से भी संपर्क हो सकता है। धार्मिक स्थलों पर जाना आपके अच्छा रहेगा।  रिश्तो में लाभ हो सकता है। धन का लाभ मिल सकता है। लव मैरिज के लिए परिवार हामी भर सकता है।  

मिथुन राशि –  प्रेमियों के लिए समय अनुकूल है। जो लोग प्रेम विवाह की प्रतीक्षा में थे, उन्हें भी अब मुंह मांगी मुराद मिल सकती है।किसी के बहकावे में आकर कोई ऐसा निर्णय ना लें जिसके कारण आपको शर्मिंदा होना पड़े।   

कर्क राशि –  आज स्थिति में काफी सुधार भी हो सकता है। आप अपनी कोशिशों में बहुत हद तक सफल रहेंगे।  पार्टनर से संबंध अच्छे रहेंगे। ओवर कॉन्फिडेंस के कारण नुकसान हो सकता है।  पुराने मित्र मददगार साबित होंगे। 

सिंह राशि – आपका दिन सामान्य बना रहेगा। काम के मामले में आपको अनुभवी लोगों से सम्पर्क बढ़ाने की जरूरत है।जीवन में प्यार बना रहेगा। मन्दिर में चने की दाल दान करें, आपको अपनी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। 

कन्या राशि –  पारिवारिक मोर्चे पर चीज़ें अच्छी रहेंगी और अपनी योजनाओं के लिए आप पूरे सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं।नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। आपको सलाह दी जाती है कि किसी अजनबी को अपने घर में ना घुसने दें।

तुला राशि-   अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा और यदि आप अपना खुद का कारोबार कर रहे हैं या रचनात्मक नौकरियों से जुड़े हैं तो आपको आगे बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे। दिल के घावों को कोई सुकून देने आ सकता है, मगर ध्यान रहे कि यह सुकून हमेशा के लिए नहीं है, इसलिए ज्यादा आगे नहीं बढ़ना

वृश्चिक राशि –  आज हिम्मत और आत्मविश्वास के साथ काम शुरू करेंगे, तो सफलता मिल जाएगी। भाग्य आपके साथ है। अगर आप मर्रिज में इंट्रेस्टेड है तो प्रोपोज़ करने का सही दिन। सिंगल लोगों के लिए भी लव लाइफ शानदार हो सकती है। आज नाग पंचमी है और अगर आप नाग देवता को दूध पिलाएंगे तो आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी, क्योंकि आप पर नाग देवता मेहरबान है।

धनु राशि-   आज आप कोई नया कारोबार शुरू सकते हैं। आपको घर के बड़ों से पूरा समर्थन मिलेगा। प्रेम संबंधों को लेकर आज का दिन निराशापूर्ण कहा जा सकता है।  मन्दिर में मिट्टी का बर्तन दान करें। 

मकर राशि –  आज समझौते और धैर्य का मन बना कर चलें। वाणी पर संयम रखें वरना विवाद हो सकता है।आपकी सेहत खराब हो सकती है।  प्रेमी से जोर जबरदस्ती न करें। रिश्ते में रोमांस  वापिस  आएगा  परन्तु विश्वास की कमी है। 

कुंभ राशि –  आज आप व्यावसायिक रूप से बहुत कामयाब होंगे और आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका आत्मविश्वास भी बहुत बढ़ जाएगा। इस रिलेशनशिप को आप एकदम से खुला भी ना छोड़े और इसे इतना ज्यादा भींचकर भी ना रखें कि दम ही घुट जाए।

मीन राशि –  मन की बात जताने और रूठे हुए लोगों को मनाने का समय है। इससे आप अच्छा महसूस करेंगे। विवाहित जीवन में  रोमांस वापिस आएगा  दिल  रोमांटिक से भरा है  है। नये लव पार्टनर के साथ शाम व्यतीत कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button