चोरपानी गांव में पुलिस ने चोरी के मामले में तीन दिन के भीतर चोरों को किया गिरफ्तार, जेवर व नकदी बरामद

चोरपानी गांव में पुलिस ने आशा कार्यकर्ता के घर हुई चोरी के मामले में तीन दिन के भीतर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। चोरी की वारदात को गांव के ही युवकों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने उनके पास से जेवर व नकदी भी बरामद की गई है।

ग्राम चोरपानी निवासी आशा कार्यकर्ता रेवती देवी 11 अगस्त को देहरादून गई थी। घर में कोई भी परिवार का सदस्य मौजूद नहीं था। रात में चोरों ने रेवती के घर से चोरी कर ली। स्वजनों को 12 अगस्त को सुबह चोरी की जानकारी हुई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की। घर के लोगों ने दो लोगों पर चोरी का शक जताया। पुलिस ने शक के आधार पर चोरपानी गांव नियर स्टोन क्रशर निवासी सूरज कुमार पुत्र स्व. गोपाल राम व शिवनगर चोरपानी निवासी शिवम वाल्मीकि पुत्र जैमन वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चोरों के पास से एक सोने का मंगलसूत्र, एक मंगलसूत्र चांदी का, दो पावजेब, एक जोड़ी टप्स, चार जोड़ी बिछुए, एक अंगूठी, एक नथुनी, बैग के भीतर रखे नौ साड़ी, एक जैकेट, एक पेट्रोमैक्स, एक पुरानी सिलाई मशीन चोरी कर ले गए। उनके पास से चोरी हुआ सामान व 18 हजार रुपये की नकदी बरामद की। कोतवाली के एसएसआइ जयपाल चौहान ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। पूर्व में अन्य जगह हुई चोरियों को लेकर भी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।  पुलिस का मानना है कि जल्द ही अन्य कई मामलों का भी खुलासा हो सकता है। 

Related Articles

Back to top button