कांग्रेस की पूर्व सांसद सुष्मिता देव ने छोड़ी पार्टी, सोनिया गांधी को लिखा पत्र

नई दिल्ली: कांग्रेस की पूर्व सांसद सुष्मिता देव ने आज पार्टी छोड़ दी और प्रमुख सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर खुद को कांग्रेस का पूर्व सदस्य लिखकर आज सुबह पहला संकेत दिया था कि उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया है।

सुष्मिता देव ने अपने पत्र में तीन दशकों तक पार्टी के साथ रहने के बाद कांग्रेस को छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया। उन्होंने केवल यह कहा है कि वह सार्वजनिक सेवा का एक नया अध्याय शुरू कर रही हैं। उन्होंने कांग्रेस की महिला विंग, अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का नेतृत्व किया। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह पार्टी व्हाट्सएप ग्रुप से भी बाहर हो गई हैं।

देव उन कांग्रेसी नेताओं में शामिल थीं, जिनके ट्विटर हैंडल को दिल्ली में कथित रूप से नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के बाद राहुल गांधी से उसके माता-पिता की तस्वीरें दिखाने वाली पोस्ट पर बंद कर दिया गया था।

माता-पिता से मिलने के बाद फोटो को कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पोस्ट किया गया था और कई ने इसे साझा किया था।

जैसे ही राहुल गांधी का अकाउंट ब्लॉक किया गया, सुष्मिता देव सहित कई कांग्रेस नेताओं ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदलकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की लगा ली थी। पिछले हफ्ते उनका अकाउंट फिर से बहाल किया गया, जिसके बाद कांग्रेस ने “सत्यमेव जयते” पोस्ट किया।

Related Articles

Back to top button