अभिनेत्री स्‍वरा भास्कर के खिलाफ यूपी में ऑनलाइन शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला

फिल्‍म अभिनेत्री स्‍वरा भास्कर अपने विवादास्‍पदों बयानों की वजह से एक बार फिर मुश्किल में फंस गई लगती हैं। स्‍वरा के खिलाफ यूपी में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है। एडवोकेट कल्‍पना श्रीवास्‍तव ने ई- शिकायत दर्ज करने के बाद अपने ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी। स्‍वरा भाष्‍कर पर हाल ही में एक ट्वीट के जरिए तालिबानी आतंकियों की तुलना हिंदुत्‍व से करने का आरोप लगा था। 

उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया में काफी आलोचलना हो रही है। कई लोगों ने स्‍वरा भास्कर पर देश विरोधी बयानबाजी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर स्‍वरा भास्कर के खिलाफ मुहिम छिड़ गई है। गौरतलब है कि स्‍वरा भास्‍कर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते और हम तालिबान के आतंकी हमले से टूट गए हैं और पूरी तरह से सदमें में हैं। हम तालिबान के आतंक से शांत नहीं हो सकते और हम सभी हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़िता या उत्पीड़क की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।’ 

पहले भी स्‍वरा के खिलाफ थाने में हुई थी शिकायत 

इसके पहले भी इस साल जून महीने में स्‍वरा भास्‍कर के खिलाफ गाजियाबाद में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट से जुड़े एक वायरल वीडियो को भड़काऊ ट्वीट पर शिकायत की गई थी। यह शिकायत दिल्ली के तिलग मार्ग थाने में एडवोकेट अमित आचार्य ने की थी। पुलिस ने तब इस मामले में एफआईआर नहीं दर्ज की थी बल्कि मामले की जांच चल रही थी।

 

Related Articles

Back to top button