दो बच्चों की हत्या करने के बाद युवक ने फांसी के फंदे से लटक कर की आत्महत्या

नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी एक खंडहरनुमा मकान में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मृतक का शव गुरुवार सुबह बरामद किया गया, जबकि दो दिन पहले दोनों बच्चों के शव सेक्टर-34 स्थित एक स्कूल के पास मिले थे। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह को थाना फेस-3 पुलिस को सूचना मिली कि बसई गांव के एक खंडहरनुमा मकान में एक व्यक्ति फंदे से लटका हुआ है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक का नाम महेश है। वह थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि महेश तीन दिन पहले अपने दो बच्चों मोनू (7 वर्ष) और टिंकू (3 वर्ष) को घर से लेकर निकला था और बाद में उनकी गला रेतकर हत्या कर दी थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने शवों को सेक्टर-34 के ग्रीन बेल्ट में फेंक दिया था। उसके बाद उसने बसई गांव में आकर एक मकान के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें उसने लिखा है कि वह अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद, खुद आत्महत्या कर रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों की हत्या के मामले में थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज है। बच्चों के दादा ने इस बाबत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related Articles

Back to top button