पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य में सुधार के मिले संकेत, बेटे ने ट्वीट कर जानकारी

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के स्वास्थ्य में  सुधार हो रहा है।  उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। अभिजीत, जो नियमित रूप से अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में लोगों को अपडेट करते रहे हैं, ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति की स्थिति स्थिर है और उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर भी नियंत्रण में थे।

अभिजीत ने ट्वीच कर कहा कि उन्होंने लोगों से अपने पिता की जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों और उनके ईमानदारी से प्रयासों और आप सभी की प्रार्थनाओं के साथ, मेरे पिता अब स्थिर हैं! उनके महत्वपूर्ण मापदंड नियंत्रण में हैं और प्रबंधनीय बने हुए हैं! उनमें सुधार के सकारात्मक संकेत देखे गए हैं! मैं आप सभी से उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं।

इससे पहले कल, दिल्ली में सेना अनुसंधान और रेफरल अस्पताल, जहां पूर्व राष्ट्रपति को भर्ती कराया गया था, ने कहा कि उनके स्वास्थ्य में कोई बदलाव नहीं हुआ है और यह भी कहा गया है कि उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर थे।

सेना अस्पताल के अनुसार, मुखर्जी वेंटिलेटरी सपोर्ट पर बने हुए हैं। पूर्व राष्ट्रपति, जिन्होंने 10 अगस्त को मस्तिष्क के थक्के के लिए जीवनरक्षक आपातकालीन सर्जरी की थी, ने भी पहले अस्पताल में अपनी यात्रा के दौरान कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और फिर उनसे संपर्क करने वालों से अनुरोध किया था कि वे खुद को अलग कर लें।

Related Articles

Back to top button