दिल्ली पुलिस ने महिला और उसके पति को 2 साल के मासूम की हत्या के आरोप में किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने पंजाबी बाग इलाके से एक महिला और उसके पति को 2 साल के मासूम का अपहरण और हत्या कर शव को नाले में फेंकने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुई महिला की उम्र 24 वर्ष की है जिसने अपने पति के साथ मिलकर इस भयावह घटना को अंजाम दिया.

आरोपी महिला की पहचान यमुना के नाम से हुई है वहीं उसके पति का नाम राजेश है बताया गया है. आरोपी दंपति ख्याला के रघुबीर नगर के एक स्लम में रहने वाले हैं. पति और पत्नी दोनों भीख मांगकर अपना जीवन चलाते थे. पुलिस ने शनिवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ईर्ष्या के कारण मासूम को मौत के घाट उतारा

पुलिस के अनुसार यह हत्या जलन के कारण की गई है. दरअसल यमुना को लगता था कि उसकी मां उससे कम प्यार करती है और बच्चे से ज्यादा प्यार करती है.

ईर्ष्या के कारण आरोपी महिला ने पहले अपने पति के सहायता लेकर बच्चे को अगवा किया फिर उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. बच्चा मर गया है यह सुनिश्चित करने के लिए आरोपी महिला ने उसे पंजाबी बाग के गंडा नाला के एक गंडे और दलदली इलाके में डुबा दिया.

पुलिस ने आरोपी पत्नी औऱ पति को गिरफ्तार करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली. पुलिस ने घटना स्थ्ल से पांच किलोमीटर के दायरे में सीसीटीवी फुटेज चेक किया औऱ आरोपियों का पता लगा लिया. वहीं मासूस बच्चे का शव बरामद करने के लिए पुलिस ने लगभग 150 लोगों की सहायता लेनी पड़ी. इनमें से 89 आम नागरिक थे, वहीं 32 लोग बाढ़ नियंत्रण विभाग से थे.

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस फाइल कर ली गई है और फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button