ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ रहे हैं मोहसिन खान…

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है। यह शो कई सालों से लोगों का दिल जीतता आ रहा है और यह इंडियन टेलिविजन का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो भी बन चुका है। आज यह शो टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सबसे आगे हैं। इस शो में इस समय मोहसिन खान और शिवांगी जोशी लीड रोल में नजर आ रहे हैं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। हालाँकि कुछ रिपोर्ट्स की माने तो मोहसिन शो छोड़ने का मन बना रहे हैं।

जी हाँ, मोहसिन खान ये रिश्ता क्या कहलाता है का पिछले साढ़े पांच साल से हिस्सा बने हुए हैं और इस शो से उन्हें बहुत प्यार मिला है। मोहसिन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए अब तक कई अवॉर्ड्स जीत चुके हैं। कुछ खबरें हैं कि मोहसिन शो छोड़ने का मन बना रहे हैं और सामने आने वाली रिपोर्ट को माने तो शो में जनरेशन गैप आ रहा है जिसकी वजह से वह बड़ी उम्र के व्यक्ति का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं। इसी के चलते उन्होंने टीवी से शॉर्ट ब्रेक लेने का फैसला लिया है। अब वह टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म और फिल्मों में काम करना चाहते हैं। कुछ रिपोर्ट्स को माने तो मोहसिन और प्रोडक्शन हाउस के बीच बात चल रही है। बताया जा रहा है मोहसिन प्रोड्यूसर राजन शाही को अपना मैंटॉर मानते हैं और राजन भी मोहसिन को बहुत मानते हैं।

जी हाँ क्योंकि वह अपने इंटरव्यू में कई बार उनके बारे में बात कर चुके हैं। अब रिपोर्ट्स को माने तो शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। इस ट्विस्ट का मोहसिन एक अहम हिस्सा होंगे और वह कुछ और समय तक शो का हिस्सा रहेंगे उसके बाद उनकी एक्जिट हो जाएंगे। वैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में बात करें तो यह शो साल 2009 में शुरू हुआ था। इस शो को 12 साल पूरे हो चुके हैं और इन सालों में शो में कई ट्विस्ट और लीप आए हैं।

Related Articles

Back to top button