शादी की पहली रात दूल्हे का चेहरा देखते ही पुलिस थाने पंहुची दुल्हन, जानिए पूरा मामला

देहरादून: उत्तराखंड से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के सितारगंज में एक बड़ा हुआ है। मिली जानकारी के तहत यहां एक दुल्हन सुहागरात के दिन पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंच गई। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या हुआ? तो हम आपको बता दें कि सितारगंज में एक लड़की की शादी धोखे से एक ज्यादा उम्र के व्यक्ति से करवा दी गई। शादी से पहले युवती को अधेड़ की जगह एक युवा युवक की फोटो दिखाई गई थी और उस फोटो को देखकर ही वो शादी के लिए राजी हुई थी। हालाँकि जब शादी के बाद दुल्हन ने पति का चेहरा देखा तो चौंक गई। युवती ने जब दूल्हे को देखा तो वह फोटो वाला युवक नहीं था। बल्कि वह तो अधेड़ उम्र का आदमी था।

यह सब देखने के बाद दुल्हन के होश उड़ गए। उसे पता चला वह युवक पहले से ही शादीशुदा था और उसने देखा घर पर उसकी पहली पत्नी और बच्चे भी हैं। यह सब देखने के बाद दुल्हन वहां से भाग गई, और अपने घर से ससुराल जाने से साफ मना कर दिया। मिली जानकारी के तहत, अब युवती पति का घर छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के लिए कह रही है और उसने पुलिस में भी शिकायत की है। इस मामले में उपनिरीक्षक गंगाराम गोला का कहना है कि मामले में तफ्तीश कर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया शहर के एक वार्ड निवासी युवती पड़ोसी युवक के साथ कोतवाली आई थी और युवती ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले उसकी शादी बरेली जिले के सेंथल गांव के रहने वाले एक अधेड़ से कर दी गई थी।

आगे उसने बताया कि शादी से पहले राजी करने के लिए एक युवक की फोटो दिखाई गई थी। युवक की फोटो देखकर उसने विवाह की हामी भर दी, लेकिन उसका विवाह तीन बच्चों के पिता से करा दिया गया था। आगे लड़की ने बताया शादी के बाद उसे सच्चाई का पता चला तो वो अपने प्रेमी के संपर्क में आ गई। अब वह अपने प्रेमी से ही शादी करके रहना चाहती है।

Related Articles

Back to top button