TMKOC: फैंस के लिए अच्छी खबर, शो में जल्द ही बबिता जी की होगी वापसी

नई दिल्ली। सालों से टीवी पर लोगों का मनोरंजन करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम सुनते ही आज भी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इस शो में सभी कलाकार एक से बढ़कर एक हैं, और अपने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। इन किरदारों में से एक किरदार है ‘बबिता जी’ का, जिसे जेठालाल के साथ साथ फैंस भी काफी मिस कर रहे थे। लेकिन अब बबिता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता एक बार फिर शो पर वापसी करने जा रही हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन की वापसी को खुद शो के डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने कन्फर्म किया है। एक इंटरव्यू के दौरान असित ने बताया कि “मुनमुन कई सालों से हमारी टीम का हिस्सा रही हैं और उनके छोड़ने की सारी बातें महज एक अफवाहें थीं। उन्होंने शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और आप उन्हें जल्द ही देखेंगे। शूटिंग सक्सेफुल रही हैं, टीम को शूटिंग में कोई समस्या नहीं थी और हम सभी ठीक हैं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं”

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता जल्द ही शो में नजर आएंगी, उन्होंने शूटिंग रेज्यूम कर लिया है। याद हो, कि पिछले कुछ समय पहले मुनमुन अपने एक वीडियो के चलते विवादों में आ गई थीं। उन्होंने अपने वीडियो में एक जाति विशेष के बारे में टिप्पणी कर दी थी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें गिरफ्तार करने की मांग शुरू कर दी थी। लेकिन एक्ट्रेस ने अनजाने में गलती होने की बात कह कर माफी मांग ली थी। जिसके बाद मामला शांत हो गया । 

उस दौरान एक्ट्रेस पर पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने मुनमुन के खिलाफ दर्ज पांचों राज्यों के एफआईआर पर रोक लगा दी थी। इस विवाद के बाद से ही एक्ट्रेस अपने शो में नजर नहीं आ रही थीं। जिसकी वजह से लोगों को लगा कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button