मनोरंजन

एक बार फिर विलेन बनने को तैयार अक्की..इस फिल्म में आएंगे नज़र

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार की छबि इंडस्ट्री में एक खिलाडी और देशभक्त की बनी हुई है. सभी उन्हें इसी रूप में पसंद करते हैं. लेकिन शायद पहली बार हुआ था जब अक्षय शंकर की फिल्म ‘2.0’ में विलेन का किरदार निभाया था लेकिन कुछ अच्छी बातें भी बताई थी. इस फिल्म में वो रजनीकांत के ऑपोजिट दिखाई दिए थे. लेकिन अब खबर आ रही है फिर से अक्षय विलेन बनने जा रहे हैं जिसकी जानकारी हम आपको देने वाले हैं. जी हाँ, अब एक बार फिर ऐसे ही रोल में दिखाई देंगे.

इसमें रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय इस बार यह नेगेटिव कैरक्टर शंकर की ही फिल्म ‘Indian 2’ में कमल हसन के ऑपोजिट निभाएंगे. यानि ये भी शंकर की ही फिल्म है और अक्षय की साउथ में दूसरी फिल्म है. साउथ का डेब्यू अच्छा रहा शायद इसी को देखते हुए शंकर उन्हें अगली फिल्म में लेना चाहते हैं. यह मेगा बजट फिल्म साल 1994 में आई फिल्म ‘इंडियन’ का ही रीमेक होगी जिसमें कमल हासन ही लीड रोल में थे. पिछले मंगलवार को फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है.

खबर के अनुसार पहले शंकर ने इस रोल के लिए अजय देवगन से संपर्क किया था. फिल्म में यह रोल एक पुलिस ऑफिसर का है लेकिन कुछ कारणों से अजय इस फिल्म में नहीं आ सके. सूत्रों के मुताबिक, फिल्म ‘2.0’ के खत्म होते हुए अक्षय और शंकर में अच्छी दोस्ती हो गई है. इसी दौरान दोनों ने दोबारा साथ में काम करने की बात की.

Related Articles

Back to top button