टीम पेनफुल प्राइड ने लखनऊ के एआईसीओजी (AICOG), 2020 में पल्लवी जोशी, ऋतुराज के सिंह के स्पेशल फीचरिंग वाला ट्रेलर लॉन्च किया

यन्त्रा पिक्चर्स के निर्माता मानसी , जिन्होंने टीम के साथ कुछ समय पहले पोस्टर लांच किया था अब उन्होंने लखनऊ में एआईसीओजी(AICOG), 2020 में भव्य समारोह के बीच पेनफुल प्राइड का ट्रेलर लॉन्च किया।

द वॉलेट फेम सौमित्र सिंह द्वारा निर्देशित, पेनफुल प्राइड जो की मेनोपॉज के संवेदनशील विषय पर आधारित है। फिल्म में पल्लवी जोशी और ऋतुराज के सिंह प्रमुख भूमिका में हैं।

अभिनेत्री पल्लवी जोशी कहती हैं, ” मेरी नवीनतम लघु फिल्म पेनफुल प्राइड बयान करती है एक महिला की सुंदर और संवेदनशील यात्रा को । ” जीसे इलाज की तुलना में देखभाल की आवश्यकता है, क्योंकि यह एक बीमारी नहीं है, सिर्फ एक चरण है” यह संदेश यन्त्रा पिक्चर्स की युवा निर्माता मानसी ने शुरू किया है। और इसके यहां लॉन्च होने से महिलाओं के स्वास्थ्य और सशक्तिकरण के लिए खड़े होने के मेरे संकल्प को मजबूत करने में मदद मिली है। ”

मशहूर निर्माता मानसी ने शेयर किया, “यह बहुत उत्साहजनक है कि नाना नानी फाउंडेशन और ल्यूपिन लिमिटेड इस कार्य का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। मैं ल्यूपिन लिमिटेड को धन्यवाद दूंगी कि महिला स्वास्थ्य के महत्व और उसकी देखभाल करने की आवश्यकता के बारे में ध्यान केंद्रित संदेश के साथ जागरूकता की इस पहल के लिए हमे वो प्रोत्साहित कर रहे है । ”

मानसी की योजना है की इस साल OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले फिल्म को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फेस्टिवल सर्किट में भेजा जाये ।

यहाँ ट्रेलर लिंक है:

Related Articles

Back to top button