सुहाना खान ने दोस्तों के साथ रात भर किया एन्जॉय, पार्टी की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने पिता की तरह ही हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। खासतौर पर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली स्टारकिड्स में से एक हैं। सुहाना ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपनी फैन फॉलोइंग ऐसी बना ली है जो किसी स्टार से कम नहीं हैं। उनके नाम से अभी से ही कई फैन पेजेस बने हुए हैं। इस बार भी सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपने दोस्तों संग रात भर पार्टी कर के लौट रही हैं।

इस फोटोज को सुहाना खान की फ्रेंड रैना सोमन ने शेयर की है। पहली फोटो थोड़ी ब्लर है। मगर दूसरी फोटो बिल्कुल साफ है। जिसमें देखा जा सकता है कि सुहाना ने ब्लैक जीन्स, ब्लैक टॉप के साथ ऊपर से ब्लैक जैकेट भी डाल रखा है। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का मास्क भी पहन रखा है और हाथ में छोटा सा हैंड बैग भी पकड़ा हुआ है। इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही सुहाना की फ्रेंड रैना ने कैप्शन में लिखा है-  ‘अभी बहुत दूर हो’ जिसपर इन दोनों की कॉमन फ्रेंड पालमेर वेल्स ने लिखा- ‘मजेदार रात थी’ 

हाल ही में सुहाना खान ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें वो बेहद सिंपल येट सैसी लुक में नज़र आ रही थीं। इस दौरान उन्होंने कैजुअल लुक कैरी हुआ था। जिसमें वो टैंक टॉप के साथ ब्लैक लेदर पैंट्स में दिखाई दे रही थीं। इसी साथ उन्होंने बेहद लाइट मेकअप किया हुआ था। बालों के बीच उंगलियां फेरते हुए सुहाना खान काफी ग्लैमरस लुक में नज़र आ रही हैं। उनकी इस अदा पर आम यूजर्स के साथ साथ उनकी गर्ल गैंग भी लट्टू होती नज़र आई ।

सुहाना खान के इस पोस्ट पर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की, तो वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने भी इस पर हार्ट आई इमोजी पोस्ट कर के अपना रिएक्शन दिया है। इसके अलावा शनाया की मां महीप कपूर ने भी सुहाना की तारीफ करते हुए लिखा है – ‘स्टनिंग’ ।

आपको बता दें, कि सुहाना न्यूयॉर्क में रहती हैं, और वहां फिल्ममेकिंग और ऐक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। सुहाना पिता शाहरुख की ही तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। 

Related Articles

Back to top button