अरहान खान ने कुबूला रश्मि देसाई के लिए प्यार, बोले-घर में जाकर प्रपोज करना चाहता हूं

igg Boss 13: बिग बॉस में अरहान खान की वाइल्ड कार्ड से एंट्री हुई थी, लेकिन वह घर में बेहद कम दिन रहे। 15 दिन बाद ही वह बिग बॉस से एलिमिनेट हो गए। अब अरहान खान ने घर से बाहर आकर बिग बॉस के अपने अनुभव और रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। स्पॉट ब्वॉय से बातचीत में अरहान खान ने रश्मि के लिए अपनी फिलिंग्स कुबूल की हैं। बिग बॉस के घर के भीतर भी रश्मि देसाई और अरहान खान की कमेस्ट्री को लेकर खूब बातचीत होती थी। दूसरे कंटेस्टेंट समझ नहीं पाते थे कि दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती है या उससे बढ़कर कुछ और।

बिग बॉस में जाकर रश्मि के प्रति भावनाएं बदलने लगीं

अरहान खान ने कहा कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वह और रश्मि देसाई बेस्ट फ्रेंड थे। पर बिग बॉस में जाने के बाद रश्मि देसाई के प्रति उनकी भावनाएं बदलने लगीं। बिग बॉस के घर में मैंने रश्मि के प्रति आकर्षण महसूस किया। अरहान खान ने यह भी कहा कि रश्मि की तरफ से जो जेस्चर था, वह भी चेंज होने वाली था। लेकिन, दुर्भाग्य से ऐसा हो न सका। रश्मि भी काफी शॉक्ड थीं और जब मैं बिग बॉस से बाहर आया तो वह बहुत रोईं।

रश्मि से शादी करना चाहता हूं

अरहान खान ने कहा कि वह रश्मि देसाई के लिए प्यार महसूस कर रहे हैं। वह बिग बॉस के घर में जाकर उन्हें प्रपोज करना चाहते हैं। वह रश्मि देसाई से शादी करना चाहते हैं। वहीं अरहान खान ने यह भी दावा किया कि ऱश्मि देसाई जानबूझकर सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना नहीं बना रही हैं। वह चाहते हैं कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला अपने सभी विवाद सुलझा लें। अरहान का मानना है कि बिग बॉस के घर में अंत तक रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ही टिकेंगे।

Related Articles

Back to top button